Friday, January 28, 2022

Latest Posts

[Exclusive] Realme Narzo 9i RAM, storage, colour variants revealed ahead of launch | 91mobiles.com



Realme Narzo 9i: रैम, स्टोरेज और कलर वेरिएंट

शर्मा द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, Realme Narzo 9i कम से कम दो कलर वेरिएंट- प्रिज़्म ब्लू और प्रिज़्म ब्लैक में आएगा। स्टोरेज विकल्पों के मामले में, डिवाइस के साथ आएगा 4GB तथा 6GB रैम और 64GB और 128GB की इंटरनल स्टोरेज। जबकि पुष्टि नहीं हुई है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस में एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा होगी। उपनाम को देखते हुए, यह मानने योग्य है कि Realme भारत में अपने आगामी Realme 9i का नाम बदलकर Realme Narzo 9i कर सकता है। या, एक मौका है कि यह एक पूरी तरह से अलग डिवाइस हो सकता है और हमें देश में Realme 9i और Realme Narzo 9i दोनों लॉन्च देखने को मिल सकते हैं। इसके सभी मूल्य के लिए, एक नया Narzo श्रृंखला स्मार्टफोन जल्द ही आ रहा है और इसे Narzo 9i करार दिया जाएगा।

Realme Narzo 9i: अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

यदि सभी Realme Narzo 9i एक रीबैज्ड Realme 9i है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस 6.6-इंच 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, 50MP + 8MP + 2MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 16MP सेल्फी शूटर को स्पोर्ट करेगा। 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट।

रियलमी नार्ज़ो 9आई स्पेसिफिकेशन्स

  • 6.6-इंच 90Hz डिस्प्ले
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC
  • 4GB+64GB, 6GB+128GB
  • 50MP ट्रिपल कैमरा
  • 5,000mAh की बैटरी (33W फास्ट चार्जिंग)

अभी तक, यह बहुत सारी जानकारी है जो हमारे पास आगामी Realme Narzo 9i पर है, लेकिन हमें यकीन है कि आने वाले दिनों में डिवाइस के आसपास और अधिक जानकारी प्राप्त होगी। जब भी हम करेंगे, हम आपको उसी पर पोस्ट करना सुनिश्चित करेंगे।

.



Source

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.