Thursday, January 27, 2022

Latest Posts

EeVe Soul electric scooter launched in India with 120km range and 60Kmph top speed: price, specifications | 91mobiles.com



भारतीय उपभोक्ता कंपनी Bharat Group की सहायक कंपनी EeVe ने भारत में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। ईवी सोल के रूप में डब किया गया, यह कंपनी के लाइनअप में छठा ऐसा दोपहिया वाहन है और इसके साथ आने वाला पहला है FAME-II सब्सिडी. यह फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर डुअल लिथियम फेरस फॉस्फेट (LFP) बैटरी से लैस है जिसकी संयुक्त क्षमता 2.2kWh है। EeVe Soul इलेक्ट्रिक स्कूटर कई हाई-टेक फीचर्स के साथ आता है जैसे IoT फंक्शंस, GPS इंटीग्रेशन, जियो-टैगिंग और जियो-फेंसिंग एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम, USB सॉकेट, और बहुत कुछ। यहां भारत में ईवी सोल की कीमत और रेंज और टॉप स्पीड सहित अन्य विशिष्टताओं पर एक त्वरित नज़र डालें:

यह भी पढ़ें: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 210 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है, जिसकी कीमत 74,990 रुपये है

भारत में ईवी सोल इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत, उपलब्धता

EeVe Soul इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में कीमत 1,40,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। बिक्री की तारीख पर अभी तक कोई शब्द नहीं है, लेकिन स्कूटर कंपनी के लगभग 100 डीलरशिप और देश भर में 300 सब-डीलरशिप में उपलब्ध होने की संभावना है। ईवी सोल की तीन साल की मानक वारंटी होगी।

यह भी पढ़ें: भारत में बाउंस इन्फिनिटी E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मासिक सदस्यता योजना, स्वैपेबल बैटरी के साथ 36,000 रुपये से शुरू होती है

ईवीई सोल इलेक्ट्रिक स्कूटर विनिर्देशों

ईवी-सोल-स्कूटर

ओडिशा स्थित इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशंस कंपनी ईवी इंडिया का दावा है कि सोल एक बार चार्ज करने पर 120Km तक की पेशकश करती है। 2.2kWh की बैटरियां स्वैपेबल और रिमूवेबल हैं और पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 3-4 घंटे का समय लेती हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर 1200W हब-माउंटेड बॉश मोटर द्वारा संचालित है और तीन राइड मोड के साथ आता है। पहला मोड या ईको मोड 40Km/h की टॉप स्पीड हासिल कर सकता है, जबकि दूसरा और तीसरा मोड क्रमश: 50Kmph और 60Kmph तक पहुंच सकता है।

इसके अतिरिक्त, स्कूटर बैटरी प्रतिशत, स्पीडो, ट्रिप, समय और अस्थायी जानकारी के लिए एक नकारात्मक एलसीडी स्क्रीन के साथ आता है। संगीत के लिए स्पीकर का एक सेट भी है, जिसे आप बाएं हैंडलबार ग्रिप के बटन से नियंत्रित कर सकते हैं। EeVe Soul इलेक्ट्रिक स्कूटर के अन्य खास फीचर्स में रिवर्स मोड, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम और कीलेस फंक्शन शामिल हैं। जबकि दोपहिया वाहन जीपीएस के साथ आता है, यह नेविगेशन का समर्थन नहीं करता है। अंत में, ईवी सोल स्कूटर के कई हिस्से ईसीसी प्रमाणित हैं, जिसका अर्थ है कि यह निर्माण के यूरोपीय मानकों पर खरा उतरता है।

.



Source

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.